Automobile

अपग्रेड फीचर्स के साथ Jupiter को पानी पिलाने LAUNCH हुई Activa 7G  की टनाटन माइलेज वाली स्कूटर

अपग्रेड फीचर्स के साथ Jupiter को पानी पिलाने LAUNCH हुई Activa 7G  की टनाटन माइलेज वाली स्कूटर। भारतीय मार्केट में Honda Activa 7G की ये धांसू स्कूटर की रेंज110 cc इंजन तक बताई जाएगी। Honda Activa 7G को होंडा ने 2024 में अपने सबसे धांसू फीचर्स और अत्याधुनिक तकनीक के साथ मार्केट में launch भी किये जायेगे। जो जल्द ही भारत में प्राप्त होगा।




Honda Activa 7G स्कूटर के इंजन

Honda Activa 7G स्कूटर के इंजन परफॉरमेंस के बारे में आपको बताया जाये तो Honda Activa 7G में आपको 110 cc का इंजन भी launch कराया जायेगा। इस दिनों स्कूटरों का एक अच्छा आप्सन भी साबित करती है। जो वर्तमान में ये सेगमेंट में भारतीय मार्केट में प्राप्त भी कराई जाएगी।रिपोर्ट्स के मुताबिक Honda Activa 7G का माइलेज करीब 65 km प्रति लीटर देने में भी सफल होगी।

HOLI धमाका मात्र 11 हजार में घर लाये Bajaj Pulsar N150 की किफायती बाइक नहीं होगी EMI की टेंशन

Honda Activa 7G स्कूटर के फीचर्स

फीचर्स क्वालिटी के बारे में अगर बात करे तो ये Honda Activa 7G स्कूटर में आपको लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के साथ 12 इंच के फ्रंट और 10 इंच के रियर व्हील लगे होंगे। Honda Activa 7G में पिछले मॉडल जैसा ही हार्डवेयर होगा। एक्टिवा 7जी में अपग्रेड फीचर्स भी नजर आएंगे।

108MP सेटअप कैमरा के साथ OnePlus का धंधा बंद कराने launch हुआ Samsung का 5g smartphone

Honda Activa 7G स्कूटर की कीमत

Honda Activa 7G के रेंज की बात करे तो बताया जाये तो कंपनी की संभावित रेंज Honda Activa 7G को भारत देश में 80000 रुपये से 120000 रुपये में launch की जाएगी। जो कि सबसे आधुनिक तकनीक और आधुनिक फीचर्स के साथ मिलेंगे। जिसमें उचित मूल्य पर बहुत उच्च गुणवत्ता वाले फीचर्स भी launch किये जायेगे। कंपनी ने अभी तक उसकी लॉन्चिंग और रेंज को लकेर आधिकारिक पुष्टि नहीं की है।अपग्रेड फीचर्स के साथ Jupiter को पानी पिलाने LAUNCH हुई Activa 7G  की टनाटन माइलेज वाली स्कूटर।

मॉडर्न फीचर्स और कंटाप लुक में आएगी टूटी-फूटी सड़कों पर नजर Tata Safari की 7- सीटर कार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *